नारायणपुर

Naxal Encounter: सर्चिंग के दौरान जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे नक्सली, मौके से 5-5 किलो के पाइप बम निष्क्रिय

Naxal Encounter:  आज सर्चिंग के दौरान छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के कच्छपाल की पहाड़ियों पर जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई. इसके बाद जवानों....

नारायणपुर,Naxal Encounter:  आज सर्चिंग के दौरान छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के कच्छपाल की पहाड़ियों पर जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई. इसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो नक्सली भाग निकले. बताया गया कि इस मुठभेड़ में किसी भी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है.

Naxal Encounter: आपको बता दें कि इस नक्सली मुठभेड़ में जवानों ने 5 किलो के पाइप बम को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया है

बीडीएस टीम ने दो विस्फोटकों को सुरक्षित तरीके से निष्क्रिय कर दिया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. इस सफलता के बाद कोहकामेटा थाने में नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.बताया गया कि इस संयुक्त कार्रवाई में डीआरजी, बस्तर फाइटर, और बी. एस. एफ. के जवान शामिल थे। मौके पर सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है। घटना कोहकामेटा थाना इलाके की है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button